वायरल प्लस

अजान वाले बयान पर सोनू निगम से मुस्लिम लड़की ने पूछे तीखे सवाल, चंद घंटों में ही फेसबुक पर 15 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

लड़की सोनू निगम को धमकी भरे लहजे में ये भी कह रही है कि अगर उन्होंने उसके सवालों का जवाब नहीं दिया तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पर पहुंच जाएगी।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अजान के वक्त लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाने के बाद से पूरे देश में एक बहस सी छिड़ गई है। सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों तक पर इस मुद्दे पर लोग अपनी राय रख रहे हैं। कुछ लोग सोनू निगम की बात से सहमत हैं तो कुछ इस पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। इसी कड़ी में यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने सोनू निगम पर जमकर हल्ला बोला है। इस लड़की ने फेसबुक लाइव कर सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं। यास्मीन ने सोनू से पूछा कि आप उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया जाता है।

यास्मीन ने सोनू निगम की मंशा पर भी सवाल उठाए हैं। इस लड़की ने सोनू से सख्त लहजे में सवाल किया कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है लेकिन आपको इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी। लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद आपको इससे दिक्कत होने लगी। यास्मीन ने ये भी कहा कि अगर आपको आवाज़ ही उठानी है तो किसी के हक के लिए आवाज़ उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं।

सोनू निगम पर जमकर बरसने वाली ये लड़की खुद को महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली सामाजिक कार्यकर्ता बता रही है। ये लड़की सोनू निगम को धमकी भरे लहजे में ये भी कह रही है कि अगर उन्होंने उसके सवालों का जवाब नहीं दिया तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पर पहुंच जाएंगी। यास्मीन ने सोनू निगम के साथ ही सिंगर अभिजीत के लिए भी बहुत कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया है।

Comments

comments

Most Popular

To Top