भोजपुरी/अवधी

लालू यादव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर लाल कृष्ण आडवाणी पर लिया जमकर मज़ा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सुप्रीमकोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि आडवाणी के चेले अब ज़वाब दें. जिन लोगो ने ढांचा गिराया उनपर केस चलना चाहिए. लालू यादव ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आरोप को सही बताया. अब तो सुप्रीम कोर्ट ने 2 साल में सुनवाई पूरी करने को कहा है.

लालू प्रसाद ने कहा कि मैं साम्प्रदायिकता के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ रहा हूँ और आखिरी दम तक लडूंगा. लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी में अटल जैसे नेता सक्रिय नहीं है. अटल जी को हमलोग आदर करते है साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में कहा कि, अटल जी बेड पर हैं, इसकी जांच होनी चाहिए. कही से योगी निकल रहे, कही से भोगी, गांधी की हत्यारा कि पार्टी है. गांधी को हमलोग से छीन लिया, गाँधी जी के नाम पर पाखण्ड कर रहे है. लालू प्रसाद ने लाल कृष्ण आडवाणी पर तंज़ कसते हुए कहा कि आडवाणी अब राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे. आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया है राष्ट्र्पति बनने का चर्चा भी नही होगा कि आडवाणी बनेंगे. सोची समझी साज़िश के साथ सबकुछ हुआ.
जो सम्प्पति है मेरा वह पब्लिक डोमेन में डाला हुआ है, अटल को सुला दिय दिन दयाल का भी हत्या कर दी सत्ता के लिए बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते है. लालू प्रसाद का बयान, हमारा मकान लंदन, दिल्ली, बनारस सब जगह है. आडवाणी पर बीजेपी को विश्वास नही है. मोदी को सीबीआई चला रहे है. सोनू निगम के बयान पर लालू यादव ने कहा कि आरएसएस का पौआ है. तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि आज लोग एक पत्नी को संभाल नही पा रहे है और तीन तीन शदिया करेंगे. हर धर्म के लोग अपने तरीके से शादी ब्याह करते है मुस्लिम लोग अपना देंखेंगे. केंद्र सरकार ऐसी वैसी मुद्दे में उलझाए हुए है असल मुद्दे को छोड़कर यही करता है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे पर बयान देते हुए कहा कि सुशील मोदी का नौकर है मंगल पांडे. साभार: dailybiharnews.in

Comments

comments

Most Popular

To Top