शिक्षा/रोज़गार

​अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की टीचर एसोसिएशन द्वारा स्टॉफ क्लब में आयोजित हुई इफ्तार 

अलीगढ़ढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की टीचर एसोसिएशन द्वारा स्टॉफ क्लब में आयोजित इफ्तार में एएमयू कुलपति प्रो. तारिक मंसूर, उनकी पत्नी डॉ. हमीदा तारिक और प्रो. चांसलर नवाब इब्ने सईद खॉ ऑफ छतारी सहित बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय के शिक्षक और अतिथिगण शामिल हुए।

स्टाफ क्लब पहुॅचने पर कुलपति प्रो. तारिक मंसूर का फूलों की माला और स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया गया और उन पर पुष्प वर्षा भी की गई।

अमूटा के अध्यक्ष प्रो. मुजाहिद बेग ने नवनियुक्त कुलपति की उपस्थिति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि एएमयू टीचर्स एसोसिएशन के लिये यह गौरव का विषय है कि उसके एक पूर्व सचिव को इस महान संस्था के कुलपति के पद पर आसीन किया गया है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि प्रो. तारिक मंसूर का कुलपति के रूप में कार्यकाल अन्य कुलपतियों के मुकाबले सबसे बेहतर साबित होगा।

अमूटा के सचिव प्रो. मुस्तुफा जैदी ने कहा कि प्रो. तारिक मंसूर की नियुक्ति से विश्वविद्यालय बिरादरी की समस्त जायज मांगे पूर्ण होंगी।
अमूटा के संयुक्त सचिव डॉ. अशरफ मतीन ने कहा कि प्रो. तारिक मंसूर का कुलपति का कार्यकाल एएमयू शिक्षक बिरादरी, छात्र और गैर शिक्षक कर्मचारियों के लिये सबसे बेहतर सिद्व होगा।

इस अवसर पर कुलपति के ओएसडी प्रो. असफर अली खॉन और प्रो. अब्दुस सलाम के अलावा वित्त अधिकारी प्रो. एसएम जावेद अख्तर, मेडीसन संकाय के डीन प्रो. अमान उल्लाह खॉन, ईसी सदस्य श्री नसीम अहमद खॉन, डॉ. वासिफ मोहम्मद अली व डॉ. उबैद अहमद सिद्दीकी व ओल्ड बॉयज एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. आज़म मीर, प्रो. आरिफ इस्लाम और प्रो. जियाउद्दीन तथा प्रो. केसी सिंघल भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

Comments

comments

Most Popular

To Top