वायरल प्लस

बलात्कारी बाबा सियाराम गिरफ्तार, नेताओं के सामने परौसता था लड़कियां

नई दिल्ली – डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत सिंह को दो साध्वियों के साथ बलात्कार करने का दोषी पाये जाने और सजा मिलने के बाद से फर्जी बाबाओं पर आफत बन आई है। आये दिन ऐसे बाबाओं का पर्दाफाश हो रहा है जिन्होंने महिलाओं के साथ बलात्कार जैसे अपराध किये हैं। अब एक और बाबा सियाराम पर बलात्कार का आरोप लगा है।

बाबा सियाराम पर न सिर्फ बलात्कार का आरोप है बल्कि नेताओं के सामने लड़कियों को परौसने का भी गंभी आरोप लगा है। हाल ही में राजस्थान के फलिहारी बाबा पर भी बलात्कार का आरोप लगा था जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।  अब उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सियाराम बाबा की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।
उत्तर प्रदेश के सीतापुर से 25 किमी दूर मिश्रिख क्षेत्र में बाबा सियाराम पर एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि इस क्षेत्र में बाबा सियाराम दास का 250 बीघे का एक आश्रम है। युवती ने बताया कि इस आश्रम में बाबा ने एक स्कूल भी खोल रखा है,जिसकी प्रिंसिपल शिष्य मिंटू सिंह है।
पीड़ित युवती की मानें तो ”वह नौकरी के लिए मिंटू सिंह से कुछ रिश्तेदारों के साथ मिली थीं। जहां से उसे आश्रम में पहुचने के बाद बाराबंकी, फैजाबाद, लखनऊ के आश्रम से घुमाती हुई सीतापुर के आश्रम ले जाया गया. पीड़ित युवती का आरोप है कि आश्रम में बाबा सियाराम ने उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं पीड़ित कहा कि बाबा ने न सिर्फ उसके साथ बलात्कार किया बल्कि उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई।
इतना ही नहीं पीडित युवती ने दावा किया है कि आश्रम से लड़कियों को लेजाकर कई बड़े लोगों और नेताओं के सामने परौसा जाता है। पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एएसपी मार्तंड प्रताप सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुऐ बताया है कि युवती के बयानों के आधार पर बलात्कारोपी बाबा सियाराम दास को गिरफ्तार किया जा चुका है। और उस पर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Comments

comments

Most Popular

To Top