समाचार

BHU के बाद अब लखनऊ विवि में छात्रा से छेड़खानी, प्रॉक्टर से शिकायत

लखनऊ । लखनऊ विश्वविद्यालय (लविवि) के जानकीपुरम स्थित न्यू कैंपस में बीबीए की एक छात्रा ने एमबीए पास आउट छात्र पर छेड़खानी और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। आजिज छात्र ने मामले की लिखित शिकायत प्राक्टर टीम से कर दी है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है।

लविवि के न्यू कैंपस में बीबीए की एक छात्रा ने एमबीए पास आउट छात्र हिमांशु यादव पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि वह आए दिन कैंपस में उसे घेरकर छेड़खानी करता है और कहीं से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर उसे व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा है।

छेड़खानी से वह आजिज आ चुकी है। फिलहाल शिकायत के बाद छात्रा से साक्ष्य लेकर प्रॉक्टर टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लविवि के प्राक्टर प्रो. विनोद सिंह ने न्यू कैंपस की प्राक्टर टीम से मामले की पूरी रिपोर्ट ले ली है और पुलिस को भी घटना से अवगत करवा दिया गया है।

एंटी रोमियो स्क्वाड तैनात करने की मांग: बीएचयू में छात्र के साथ हुई छेड़खानी की घटना के बाद हुए उपद्रव के मद्देनजर लविवि प्रशासन अलर्ट हो गया है। उसने डीजीपी सुलखान सिंह को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। गर्ल्स हॉस्टल के आसपास राउंड करने और चेकिंग के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड की मांग की गई है। वहीं कैंपस के आसपास कुछ ऐसे स्थान चिन्हित किए गए हैं जहां पान की दुकान व गुमटी पर अराजक तत्व खड़े होते हैं।

Comments

comments

Most Popular

To Top