समाचार

अयोध्या में सीएम योगी की पहली रैली 14 नवंबर को

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने इस बार खास रणनीति तैयार की है. पार्टी ने इस बार गली-गली मोहल्ले-मोहल्ले में पार्टी के कद्दावर नेताओं को चुनाव प्रचार में उतारने की रणनीति बनाई है. इस अभियान की अगुवाई प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे.जानकारी के अनुसार सीएम योगी 14 नवंबर से अयोध्या से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ करेंगे. सीएम की प्रदेश भर में करीब दो दर्जन रैलियां होनी हैं.

उधर पार्टी ने सीएम की रैली के अलावा प्रत्याशियों के नामांकन को लेकर भी रणनीति बनाई है. नगर निकाय प्रत्याशियों के नामांकन में केन्द्र सरकार और प्रदेश सरकार के मंत्री और प्रदेश पदाधिकारियों को पहुंचने की हिदायत दी गई है.हमारा फेसबुक पेज लाइक कीजिये

इसी कार्यक्रम के तहत गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली नगर निगम में बीजेपी प्रत्याशी उमेश गौतम और पार्षदों के नामांकन जुलूस में साथ रहेगें. कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही 10 नवम्बर को सहारनपुर में नामांकन जुलूस का नेतृत्व करेगे.

वहीं क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र सिंह मुरादाबाद, कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल फिरोजाबाद, बीजेपी प्रदेश मंत्री शंकर गिरि मिर्जापुर और विधायक अवधेश सिंह जौनपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन जुलूस का नेतृत्व करेंगे.

Comments

comments

Most Popular

To Top