समाचार

राम की नगरी से सीएम योगी फूंकेगे चुनावी बिगुल, तैयारियां तेज

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार 14 नवंबर को फैजाबाद के जीआईसी मैदान में अयोध्या नगर निगम के मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे. इस जनसभा की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.

अयोध्या से बीजेपी विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को लखनऊ से 10.25 पर फैजाबाद के लिये रवाना होंगे.हमारा फेसबुक पेज लाइक कीजिये

11 बजे फैज़ाबाद के जीआईसी मैदान में उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा. मैदान में ही जनसभा को संबोधित करने से पहले वह 11.45 बजे तक क्षेत्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे. उसके बाद 11.50 बजे से एक घंटे तक जीआईसी मैदान में वह विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

जनसभा को संबोधित करने के बाद 12.55 बजे सीएम योगी गोंडा के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां भी उनकी एक जनसभा आयोजित की गई है.बता दें कि बीजेपी के लिए अयोध्या नगर निगम एक प्रतिष्ठा की सीट बन चुकी है. इस प्रतिष्ठा को बचाने के लिए पार्टी नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार अयोध्या नगर निगम से चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं.

यह पहला मौका है, जब उत्तर प्रदेश का कोई मुख्यमंत्री नगर निकाय चुनाव में प्रचार के​ लिए उतरा है. वैसे योगी आदित्यनाथ का अयोध्या से पुराना लगाव है. मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी 4 बार अयोध्या का दौरा कर चुके हैं. यह जनसभा उनका पांचवा दौरा होगा. पिछले दिनों ही दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान सीएम ने करोड़ों की योजनाएं पेश कर साफ किया था कि अयोध्या यूपी सरकार की प्राथमिकता में है.

Comments

comments

Most Popular

To Top