समाचार

पद्मावती के ‘घूमर’ गाने पर मुलायम की छोटी बहू ने किया डांस, सोशल मीडिया पर उबाल

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक पारिवारिक कार्यक्रम में फिल्म पद्मावती के ‘घूमर’ गाने पर परफॉर्म किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। गौरतलब है कि  फिल्म ‘पद्मावती’ पर कई राज्यों की सरकारों ने बैन लगा दिया है।

वहीं, लगातार विरोध के चलते एक दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का राजपूत समाज लगातार विरोध कर रहा है।अपर्णा यादव के परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने से बवाल मच गया। लोगों ने उन्हें धमकी दी और कहा कि जब पहले से ही ये फिल्म विवादित है तो इस पर परफॉर्म करने की क्या जरूरत है।

अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई लखनऊ के एक होटल में थी। जिसमें उन्होंने (अपर्णा यादव) ‘घूमर’ गाने पर परफॉर्मेंस दी। जिसके बाद सोशल मी‌डिया पर ये वीडियो वायरल हो जाने से बवाल मच गया। राजपूत संगठनों ने इस पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि अपर्णा जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें ये सब शोभा नहीं देता। जिस बात को लेकर राजपूत समाज दर्द महसूस कर रहा है। वो उस पर परफॉर्म कर रही हैं तो ये संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।

Comments

comments

Most Popular

To Top